--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dipika Chikhlia: आजादी के जश्न में दीपिका चिखलिया ने किया पाक PMO को टैग, यूजर्स ने लगाई क्लास

- Advertisement -

Dipika Chikhlia Viral Tweet: सीरियल रामायण फेम एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आजकल चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल बीते दिन पूरे देश आजादी दिवस का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।सभी सेलेब्स की तरह एक्ट्रेस ने भी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। लेकिन रामायण की सीता (Sita) से एक भारी भूल हो गई जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

दरअसल, दीपिका चिखलिया ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस के हाथ में राष्ट्रीय ध्वज दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपने एक हाथ में तिरंगा पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से वह सैल्यूट कर रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट प्लाजो और कुर्ती पहनी हैं। इस अटायर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि इस पोस्ट में सबका ध्यान खींचा उनके कैप्शन ने।

इस ट्वीट में दीपिका ने लिखा, ‘स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’ लेकिन उन्होंने अपना यह ट्वीट भारत के प्रधानमंत्री को टैग करने की बजाय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया है, जिस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। आपको बता दें कि इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी गलती सुधार ली लेकिन तब तक उनका यह ट्वीट वायरल हो चुका था।

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया ने यूं तो फिल्मों में भी काम किया है लेकिन ‘रामायण’ सीरियल में सीता का किरदार निभा कर एक्ट्रेस ने लोगों के दिल पर खास छाप छोड़ी है। एक्ट्रेस के इस रोल को आज तक कोई नहीं भूल पाया है।

- Advertisement -
Exit mobile version