TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Diljit Dosanjh Video: दिलजीत दोसांझ को फैन ने किया प्रपोज, सिंगर ने दिया ये जवाब

Diljit Dosanjh Video: सेलेब्स और फैंस के अजब-गजब रिश्ते से सभी वाकिफ हैं। अक्सर ही आपने ऐसे फैंस को देखा होगा जो अपने फेवरेट सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, और खुद को लाइमलाइट के लिए कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। कुछ ऑटोग्राफ के लिए परेशान रहते है तो […]

Diljit Dosanjh Video: सेलेब्स और फैंस के अजब-गजब रिश्ते से सभी वाकिफ हैं। अक्सर ही आपने ऐसे फैंस को देखा होगा जो अपने फेवरेट सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, और खुद को लाइमलाइट के लिए कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। कुछ ऑटोग्राफ के लिए परेशान रहते है तो कुछ फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स के साथ एक फोटो पाने के लिए। लेकिन क्या आपने कभी सुना हैं कि किसी फैन ने अपने फेवरेट सेलेब को बिजनेस प्रपोजल ऑफर किया हो। जी हां, ऐसे ही एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को बिजनेस प्रपोजल भेज रही है।   पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिंगर की एक फैन ने उनको बहुत ही मजेदार बिजनेस प्रपोजल भेज रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर की फैन कह रही है, 'दिलजीत आप मेरी बात सुन लो पहले, आप टूर पर गए है, इतना भांगड़ा करके इंसान को भूख तो लगती है। रोटी खाने का मन तो करता ही है तो आप मुझे हायर करलो। आपको रोटी मेकर की जरूरत है। मैं दो मिनट में रोटी बना दूंगी और खिला भी दूंगी।' इसके बाद सिंगर की फैन कहती हैं कि 'उनके पास कोई काम भी नहीं है और वह रात को 1 बजे वीडियो बना रही हैं।' वीडियो के अंत में वह कहती हैं कि- 'मैं बस ये कह रही हूं ये एक काफी अच्छा बिजनेस आइडिया है।' https://www.instagram.com/tv/Cghyl4Yg63D/?utm_source=ig_web_copy_link आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो में दिख रही लड़की का नाम नवप्रीत कौर(Navpreet Kaur) है। वह दिलजीत दोसांझ की बहुत बड़ी फैन है। सोशल मीडिया पर नवप्रीत की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। दिलजीत के पोस्ट किए हुए इस वीडियो पर उनके फैंस के भी ढेर सारे रिएक्शन आ रहे हैं, जिसमें एक फैन लिखते है कि - ये ये कितनी क्यूट है तो वही दूसरे ने लिखा है- हायर करलो ब्रो। हमको भी रोटियां मिल जाएंगी।   बता दें कि वीडियो के वायरल होने पर दिलजीत दोसांझ ने भी अपने फैन की ऐसी हरकत पर रिएक्ट किया है। सिंगर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर उस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आपकी बात मेरे पास पहुंच गई है....सोचता हूं मैं इस बारे में। दिलजीत के इस खास रिप्लाई ने एक बार फिर उनके फैंस का दिल जीत लिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.