Dhakad:‘धाकड़’ की स्क्रीनिंग में नहीं आए बॉलीवुड सितारें, कंगना ने को-स्टार्स के साथ देखी फिल्म

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज से ठीक पहले एक्ट्रेस ने ‘धाकड़’ (Dhakad) की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारें नदारत दिखे।

एक्ट्रेस के फिल्म के स्क्रीनिंग के दौरान टीवी कई कई बड़े सितारें एक साथ नजर आए. करणवीर बोहरा, सायशा शिंदे, पायल रोहतगी समेत तमाम स्टार्स नजर आए।‘लॉक अप’ (Lock Upp) के कंटेस्टेंट मुन्नवर फारुकी, उनकी गर्लफ्रेंड और पूनम पांडे भी इस मौके पर नजर आईं। इसके आलावा फिल्म स्टार्स अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी एक साथ दिखे।

 

और पढ़िएरवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, फोटो शेयर कर एक्टर ने जाहिर की खुशी

 

कंगना के डेब्यू रियलिटी शो के कंटेस्टेंट सपोर्ट करने आए हुए थे। पायल रोहतगी की मौजूदगी ने लोगों को चौंकाया। गौरतलब है कि बीते दिनों उन्होंने पोस्ट करके शो, कंगना के खिलाफ कई बातें लिखी थी। हालांकि एक्ट्रेस स्क्रीनिंग पर पहुंच कर कंगना को सपोर्ट करती नजर आईं। आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कंगना की फिल्म स्क्रीनिंग में कोई बॉलीवुड स्टार ना पहुंचा हो।

 

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

 

हालांकि एक लंबे अरसे बाद कंगना खुद बॉलीवुड ईद पार्टी में शामिल हुई थीं ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे इस बार कंगना की फिल्म को बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट मिलेगा। गौरतलब है कि बीते दिनों एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर सलमान खान (Salman Khan) ने शेयर कर टीम को बधाई भी दी थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंगना रनौत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं !

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version