Dhaakad: ‘धाकड़’ फ्लॉप होने के बाद कंगना रनौत को लगा बड़ा झटका, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

Dhaakad OTT Release: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) ने रिलीज के बाद ही दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) और ‘धाकड़’ एक साथ रिलीज हुई थी। कार्तिक की फिल्म के आगे धाकड़ औंधे मुंह गिरी। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dhaakad Box Office Collection) गिरने के बाद फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।


अमूमन फिल्म रिलीज के करीब 2-4 हफ्ते बाद OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होती है लेकिन कंगना रनौत की फिल्म में एक नया पेंच फंस गया है। आमतौर पर फिल्मों के राइट्स उनके रिलीज होने से पहले ही बिक जाते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म और टेलिविजन चैनल को राइट्स बेच देने से मिले अमाउंट से प्रोड्यूसर को प्रोफिट में मदद मिलती है। लेकिन धाकड़ के मेकर्स ने रिलीज से पहले इसके राइट्स इस उम्मीद में नहीं बेचे थे कि ताकि बाद में शानदार डील मिल सके। हालांकि ऐसा हो ना पाया।


ऐसा बताया जा रहा है कि इसी कारण से ही फिल्म में ओटीटी पार्टनर और सैटेलाइट पार्टनर के बारे में नहीं बताया गया था। हालांकि अब मेकर्स को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस तरह से धाकड़ टिकट विंडो पर फ्लॉप हुई है अब उसके बाद ओटीटी और सैटेलाइट के लिए इस फिल्म को कुछ खास डील नहीं मिल पाएगी।

‘धाकड़’ (Dhaakad) की बात करें तो इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म करीब 100 करोड़ के बजट में बनी है और बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई है. धाकड़ को 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था मगर फ्लॉप होने के बाद इसे कम करके 250-300 स्क्रीन कर दिया गया है।

- Advertisement -
Exit mobile version