--- विज्ञापन ---

Dhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। पंगा गर्ल कंगना इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। अक्सर अपने धाकड़ बयानों से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस एक बार फिर अपने स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर:

दरअसल अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जब कंगना रनौत से इंडस्ट्री के फ्रेंड्स पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस का जवाब सुन सब दंग रह गए। कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से उनका कोई दोस्त नहीं है और इसलिए वह नहीं चाहतीं कि कोई उनके घर आए। इसके बाद जब कंगना से तीन बॉलीवुड सेलेब्स का नाम पूछा गया, जिन्हें वह इन्वाइट करना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, “बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है। घर तो बुलाऊं ही नहीं बिलकुल भी। बाहर कहीं मिल लो तो ठीक है घर मत बुलाओ।’

.

 

और पढ़िएऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

 

 


आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों पर निशाना साधा है। इससे पहले भी वह कई बार बॉलीवुड को लेकर बेबाकी से अपनी राय रख चुकी हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे बॉलीवुड के भाई जान ने भी शेयर किया।

 

और पढ़िएदीपिका पादुकोण का कान्स लुक देख सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘सस्ती जूलिया फॉक्स’

 

 

सलमान खान ने ट्रेलर शेयर कर कंगना और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी थी। इसके बाद कंगना ने भी रिप्लाई करने में देर नहीं लगाई थी। उन्होंने कहा था कि अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में अकेली हूं।कंगना की यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version