Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Delhi Crime Season 2: ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का ट्रेलर आउट, शेफाली शाह का दिखा दमदार अंदाज

- Advertisement -

Delhi Crime Season 2 Trailer Out: इनदिनों ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स का जलवा हर तरफ देखने को मिल रहा है। ओटीटी का फेमस सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ (Delhi Crime) का फर्स्ट सीजन फैंस को काफी पसंद आया था। दर्शकों को इस सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। इसी बीच मेकर्स ने दूसरे सीजन (Delhi Crime Season 2) का ट्रेलर रिलीज किया है।

दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन की कहानी की बात करें तो ट्रेलर में ऐसा दिखाया गया है कि, इस बार देश की राजधांनी दिल्ली में लगातार बुजुर्गों को निशाना बनाया जा रहा है। बुजुर्गों को निशाना बनाने वाले गिरोह का नाम ‘कच्छा-बनियान’ गिरोह हैं। इस गिरोह को बाबरिया गैंग भी कहा जाता था जो रात के समय घरों में घुसकर लूटपाट करने के बाद बेहद बेहरमी से आरी, सरिया और हथोड़े से लोगों की हत्या कर देता है।

 

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

एक समय पर इस गिरोह के कारण दिल्ली शहर में बहुत दहशत थी। हालांकि इस बार भी डीसीपी वर्तिका तैयार हैं इस केस को सोल्व करने के लिए। डीसीपी वर्तिका के किरदार में दिग्गज एक्ट्रेस शेफाली शाह नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से किरदार में जान फूंक दी है।

और पढ़िए – करण जौहर के शो में आएंगे नागा चैतन्य, खोलेंगे पर्सनल लाइफ के राज

एक्ट्रेस शेफाली शाह के अलावा राजेश तैलंग (Rajesh Tailang), आदिल हुसैन (Adil Hussain), गोपाल दत्त (Gopal Datt) और एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा ये लोग मिलकर दिल्ली को क्राइम से बचाने के लिए क्या कुछ करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss