Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

DDJ Winner: 8 साल के आदित्य पाटिल ने जीता डांस दीवाने जूनियर का खिताब, प्राइज मनी जान हो जाएंगे हौरान

- Advertisement -

Dance Deewane Junior Winner: टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ (Dance Deewane Junior) पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में चल रहा है। दर्शकों को भी यह शो काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचा। बीती रात हुए फाइनल में मुंबई के 8 साल के बच्चे आदिल ने डांस दीवाने जूनियर (Dance Deewane Junior Winner) की ट्रॉफी अपने नाम की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें मुंबई में रहने वाले 8 साल के आदित्य पाटिल (Aditya Patil) को कल डांस दीवाने जूनियर के ग्रैंड फिनाले में इस पहले सीजन का विनर घोषित किया गया। शो का विजेता बनने पर उन्हें एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ साथ 20 लाख रूपए का इनाम मिला। उन्होंने स्टार्टिंग से ही पॉपुलर कोरिओग्राफर प्रतीक से ट्रेनिंग ली थी।

और पढ़िए –माहिरा शर्मा पर भी चढ़ा ‘जी हुजूर’ का खुमार, स्टेप्स फॉलो कर फैंस को बनाया दीवाना

 

इसके अलावा आदित्य बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff) के बहुत बड़े फैन भी हैं। उन्होंने अपने बाल भी टाइगर श्रॉफ की तरह ही रखे हैं। शो के स्टार्ट में उन्हें अपने आइडल टाइगर श्रॉफ के सामने अपना डांस दिखने का मौका भी मिला था। जिसमे टाइगर ने उनके डांस की बहुत तारीफ की थी और उनके साथ डांस भी किया था।

और पढ़िए –अवनीत कौर पर चढ़ा इस ट्रेंड का खुमार, क्यूटनेस पर फैंस फिदा

बात करें अगर आदित्य के डांसिंग टैलेंट की तो शो के ग्रैंड फिनाले में तुषार शेट्टी की टीम ऑल स्टार्स ने उन्हें काफी अच्छी टक्कर दी थी लेकिन शो के लास्ट में विनर का फैसला सिर्फ ऑडियंस के हाथ में होता है और इसीलिए ज्यादा वोट मिलने की वजह से आदित्य को शो के विनर का खिताब दिया गया। शो का विजेता बंनने के बाद आदित्य ने अपनी इस जीत का श्रेय अपने दादाजी को दिया और इस जीत से मिलने वाले पैसे से उनके लिए घर खरीदने को कहा।

आपको बता दें की शो को नीतू कपूर , नोरा फतेही और मास्टर मर्जी ने जज किया और मशहूर एक्टर करण कुंद्रा ने इस शो में होस्ट की भूमिका निभाई। इस शो के ग्रैंड फिनाले में आमिर खान भी शामिल थे। आमिर ने शो में दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर संग जमकर डांस किया।

 

यहाँ पढ़िए – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts