Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

आमिर खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग नजर आईं आईरा खान, यूजर्स बोले- तीसरी मम्मी

Bollywood News In Hindi: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्टार किड अक्सर अपनी पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों आइरा खान ने अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।इनके बर्थडे पार्टी में फैमिली मेंबर्स के आलावा आमिर खान […]

Bollywood News In Hindi: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्टार किड अक्सर अपनी पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों आइरा खान ने अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।इनके बर्थडे पार्टी में फैमिली मेंबर्स के आलावा आमिर खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी नजर आईं।

दरअसल बीते दिनों आइरा खान ने अपना जन्मदिन अपने फैमिली मेंबर्स के साथ धूमधाम से मनाया था। इस सेलिब्रेशन की कई पिक्चर्ससामने आ चुकी हैं। आइरा की बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे समेत उनकी मां रीना दत्ता और आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आई थीं। वहीं अब आइरा खान ने खुद फातिमा सना शेख संग अपनी फोटो शेयर की है।

आमिर की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को किस करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके वायरल होते ही सोशल मीडिया की हलचल बढ़ गई है।अब आइरा खान की इस तस्वीर पर कई यूजर्स फातिमा को स्टार किड की लेटेस्ट मॉम बता रहे हैं।

वहीं दूसरे यूजर्स फातिमा को आइरा की नई मम्मी बता रहे हैं। सोशल मीडिया में यह फोटो जमकर वायरल हो रही है।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि आमिर खान ने बीते साल दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक का ऐलान कर दिया, इस खबर के सामने आते ही एक्टर को खूब ट्रोल किया गया।


एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को आइरा के बर्थडे बैश का हिस्सा बनता देख फैंस दंग हैं, और एक बार फिर आमिर खान को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों (Aamir Khan Trolled) लेते देखे जा रहे हैं। खान फैमिली के गेट-टू-गेदर में फातिमा का हिस्सा लेने से एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते पर सवाल उठाये जा रहे हैं, लेकिन अभी तक आमिर और फातिमा ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर बहुत जल्द फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं।

 

First published on: May 17, 2022 10:28 AM