Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Controversy: ‘महिलाओं’ को लेकर मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान, यूजर्स बोले- ‘शर्म करो’

- Advertisement -

Mukesh Khanna on Girls: शक्तिमान फेम दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन सोशल मीडिया के जरिए वह किसी न किसी इश्यू पर अपनी राय देते रहते हैं और अक्सर ही एक्टर को अपने बेबाक बयानों को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि हाल ही में अभिनेता एक बार फिर अपने दिए हुए एक बयान की वजह से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि एक्टर ने अपने एक यूट्यूब वीडियो में लड़कियों पर एक विवादित बयान दिया है, जिसके कारण लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्टर की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश खन्ना कह रहे हैं, कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को सेक्स के लिए कह रही है, वो लड़की लड़की नहीं है। वो धंधा कर रही है, क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है। वो उसका धंधा है। आप उसमें भागीदार मत बनिए।

इसलिए कहता हूं ऐसी लड़कियों से बचो। बता दें कि अभिनेता के इस बयान पर बवाल मच गया हैं। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर की इस पिछड़ी सोच से यूजर्स बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं। लोग उनसे तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

 

एक्टर के बयान के बाद जहां एक यूजर ने पुछा-अगर लड़के ऐसी डिमांड करें तो आप उन्हें क्या कहेंगे तो वहीं दूसरे ने लिखा- ओरथोडॉक्स कायम रहे। इसके अलावा एक्टर कई और यूजर्स के ट्रोल का शिकार हुए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर यूट्यूब पर भीष्म इंटरनेशनल(Bheeshm International) नाम का एक चैनल चलाते हैं, जिसके जरिए वह वीडियो बनाकर लोगों से इंटरैक्ट करते हैं। एक्टर ने यह विवादित बयान वाला वीडियो अपने इसी चैनल पर शेयर किया है, जिसे देखकर लोग भड़क गए है।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब अभिनेता ने कोई विवादित बयान दिया हो वह इससे पहले भी दो बार अपने बयानों के जरिए सुर्खियां बटोर चुके हैं। आए दिन एक्टर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss