Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अनन्या पांडे को इंडस्ट्री में लाने के लिए चंकी पांडे ने दिए थे पैसे? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday)आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंची थीं। करण जौहर […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday)आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंची थीं। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का नया टीजर शेयर किया है।


शो के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि स्टार्स करण जौहर अलग-अलग तरह के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं।इन्हीं सवालों में से करण, अनन्या से भी पूछते हैं। करण, एक्ट्रेस से सवाल करते हैं, ‘वो कौन सी सबसे मज़ाकिया अफवाह है जो आपने अपने पिता के बारे में सुनी है? इस सवाल के जवाब में अनन्या कहती हैं, ‘कि मुझे इस इंडस्ट्री में लाने के लिए पापा ने पैसे दिए हैं, जब्कि सब जानते हैं कि मेरे पापा को भुगतान करना सख्त नापसंद है।’

जानकारी के लिए बता दें कि कॉफी विद करण का यह 7 वां सीजन है। इससे पहले के 6 सीजन सुपरहिट साबित हुए है। इस बार कयास लगाए जा रहे थे कि बॉलीवुड की कई जोड़ियां एक साथ नजर आ सकती हैं। हालांकि प्रोमो में ऐसा नहीं दिखा। बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवूड स्टार्स भी नजर आए सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) भी करण के शो में मस्ती करते नजर आए।

 

आपको बता दें कि कॉफी विद करण का 7 वां सीजन 7 जुलाई को शो आ रहा है। इस बार यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा। डिज्नी हॉटस्टार पर करण जौहर इस बार शो लेकर आ रहे हैं।

First published on: Jul 03, 2022 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.