--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चंकी पांडे ने किया ‘नायिका देवी’ का ऐलान, एक्टर निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: एक्टर ‘चंकी पांडे’ (Chunky Panday) का बॉलीवुड में बड़ा नाम हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी है। ‘चंकी पांडे’ ने हिंदी सिनेमा में कई कॉमेडियन रोल भी निभाए है जिसमें उनको काफी पसंद किया गया। वहीं अब चंकी पांडे को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि उन्होंने एक फिल्म को साइन किया है जिसमें वो एक दमदार रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

चंकी पांडे फिल्म ‘नायिका देवी: द वारियर क्वीन’ (Nayika Devi – The Warrior Queen) में मोहम्मद गोरी की भूमिका निभाने वाले हैं। चंकी पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, मोहम्मद गोरी की भूमिका निभाने में उन्हें कितना मजा आया है। इसी के साथ चंकी पांडे ने कहा कि, मोहम्मद गोरी काफी दिलचस्प भूमिका है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘मोहम्मद गोरी ने जो कुछ भी जीता, उसे उसने अपने गुलामों को दे दिया जिससे वो राज करें।’

एक्टर चंकी पांडे ने ये भी कहा कि, ‘अपने आपको पर्दे पर मोहम्मद गोरी के तौर पर देखकर वो डर गए थे। इस फिल्म के लिए काफी दमदार एक्शन सीन भी किए हैं। वो पृथ्वीराज चौहान के बारे में भी सुन चुके थे लेकिन नायिका देवी की कहानी उनके लिए नई थी इसीलिए उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हां कह दिया था।

इतना ही नहीं चंकी ने इस फिल्म को लेकर कई सारी बातें की और ये भी कहा कि इस फिल्म में जो उनका किरदार वो बहुत ही अलग है जिसे फैंस ने पहले कभी नहीं देखा होगा। बता दें, एक्टर चंकी पांडे ने हिंदी, मराठी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है और अब वो गुजराती फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं। वहीं अब चंकी पांडे की नायिका देवी: द वारियर क्वीन रिलीज होने वाली है जिसमें देखना है उनके रोल को कितना पसंद किया जाता हैं।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss