Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Chiyaan Vikram: फिल्म रिलीज से पहले विक्रम ने उठाया बड़ा कदम, कहा- 15 साल लेट हूं लेकिन…

Chiyaan Vikram Twitter Debut: साउथ के पॉपुलर अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोबरा’(Cobra) और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan: I) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और लुक्स के दम पर लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर आज इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में […]

Chiyaan Vikram Twitter Debut: साउथ के पॉपुलर अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोबरा’(Cobra) और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan: I) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और लुक्स के दम पर लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर आज इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। इसी बीच एक्टर अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज लेकर आए हैं। हाल ही में एक्टर ने ट्विटर पर अपना डेब्यू किया है। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट @chiyaan के नाम से है।

बता दें कि हाल ही में चियान विक्रम ने ट्विटर पर अकाउंट बनाते ही अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हैं, वीडियो में वह कहते हैं, ‘ये मैं हूं चियान विक्रम। यह वास्तव में मैं ही हूं। भ्रमित न हों। मैं किसी वेश में नहीं हूं। पा.रंजीत के साथ मेरी अगली फिल्म के लिए यह मेरा लुक है। मुझे बताया गया है कि ट्विटर मुझे अपने फैंस के साथ जुड़े रखेगा और मैं उन्हें अपनी फिल्मों के बारे में जानकारी दे सकता हूं।

अपनी बात को आगे रखते हुए उन्होंने कहा कि, हालांकि मुझे ऐसा करने में लगभग 15 साल की देरी हो गई है। लेकिन मुझे लगता है कि यह सही समय है।’ अपनी बात को जारी रखते हुए एक्टर ने कहा, ‘मैंने लोगों को यह कहते सुना है कि सोशल मीडिया पर मेरे लिए बहुत प्यार है और अब मैं खुद इसका थोड़ा आनंद लेना चाहता था। मैं अब ट्विटर पर आ चुका हूं।’ एक्टर के ट्विटर पर आने से उनके फैंस भी काफी खुश हैं। इसके अलावा कई सेलेब्स ने भी उनके ट्विटर डेब्यू पर उन्हें बधाई दी है।

 

बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही विक्रम 2 नई फिल्मों के साथ कमबैक करने वाले हैं, जिसमें पहले नंबर पर उनकी फिल्म ‘कोबरा’ है जो 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और दूसरे नंबर पर ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ है, जो 30 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें कि आखिरी बार एक्टर को कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘महान’ (Mahaan) में देखा गया था। फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Aug 13, 2022 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.