TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

चिरंजीवी ने बताई अपनी ख्वाहिश, बोले-कपूर खानदान जैसा स्टारडम…

मुंबई। तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बॉलीवुड की कपूर फैमिली के जैसे ही नेम और फेम साउथ सिनेमा में अपने परिवार का भी चाहते थे। उन्होंने खुलासा किया है कि वो हमेशा से ही बॉलीवुड में कपूर परिवार की लोकप्रियता से काफी प्रभावित रहे हैं। एक्टर ने […]

मुंबई। तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बॉलीवुड की कपूर फैमिली के जैसे ही नेम और फेम साउथ सिनेमा में अपने परिवार का भी चाहते थे। उन्होंने खुलासा किया है कि वो हमेशा से ही बॉलीवुड में कपूर परिवार की लोकप्रियता से काफी प्रभावित रहे हैं। एक्टर ने कहा ‘हिंदी सिनेमा में कपूर खानदान का काफी क्रेज है। साउथ सिनेमा मैं भी चाहता था कि हमारा परिवार भी ऐसा ही हो. मैं ये देखकर बहुत खुश हूं कि कैसे ये बच्चे (पवन कल्याण से लेकर अल्लू अर्जुन और अन्य) बड़े हुए हैं और सिनेमा जगत में अपना नाम कमाया है.’ चिरंजीवी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ में अपने बेटे राम चरण के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. फैंस भी इनकी जोड़ी को स्क्रीन पर पहली बार में साथ में देखने का इंतज़ार है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने इच्छा का खुलासा किया है और कहा कि वो भी चाहते हैं कि जैसे बॉलीवुड में कपूर परिवार की लोकप्रियता है वैसे उनकी फैमिली की भी लोकप्रियता साउथ सिनेमा हो। चिरंजीवी ने और एक घटना की भी चर्चा की, जिसमें उन्होंने एक बार अपमानित महसूस किया था। एक्टर ने कहा कि उन्हें अवॉर्ड शो (1989) में आमंत्रित किया गया था, जहां उनकी फिल्म ‘रुद्रवीना’ को प्रतिष्ठित नरगिस दत्त पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा था। उसी समारोह की शाम को वो एक चाय पार्टी में शामिल हुए। वहां पर वो भारतीय सिनेमा के इतिहास को चित्रित करने वाली एक दीवार के पास से वो गुजर रहे थे तो वहां पर उन्होंने तब अपमानित महसूस किया जब दीवार पर देखा कि दक्षिण भारतीय अभिनेताओं के बारे में बहुत कम लिखा गया था। चिरंचीवी और राम चरण (Chiranjeevi-Ram charan) स्टारर फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) इसी शुक्रवार 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दोनों सुपरस्टार के अलावा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी फिल्म में लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। चिरंजीवी और राम चरण स्टारर फिल्म आचार्य के निर्देशक कोरताला शिवा है। कोताला शिवा इससे पहले जनता गैराज, भारत ऐने नेनु, श्रीमांथुडु और मिर्जी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। आचार्य के बाद निर्देशक कोरताला शिवा जूनियर एनटीआर के साथ अगली फिल्म को लेकर चर्चा में है।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.