--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cannes 2022: कांस में होने जा रहा था फिल्म का प्रीमियर, चंद घंटे पहले हो गई एक्टर की डेथ

- Advertisement -

Cannes Film Festival: जैसा कि आप जानते हैं कि 17 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 शुरू हो चुका है। कान्स में अल्जीरियाई एक्टर अहमद बेनाइसा (Ahmed Benaissa) की फिल्म ‘सन्स ऑफ रामसेस’ (Sons Of Ramses)का प्रीमियर होने वाला था। प्रीमियर के चंद घंटे पहले ही अहमद बेनाइसा का निधन हो गया।

दिग्गज एक्टर ने 78 की उम्र में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमद लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे जिसके चलते आज उनका निधन हो गया। एक्टर की मौत के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी।

 

और पढ़िएहॉलीवुड सिंगर रिहाना के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

 

आपको बता दें कि अहमद बेनाइसा के नाम पर 120 से अधिक फिल्में हैं। अभिनेता अहमद फ्रांस के प्रतिष्ठित नेशनल थिएटर स्कूल में प्रशिक्षित थे। अपने शानदार अभिनय की वजह से छाप छोड़ चुके एक्टर 78 की उम्र में भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर थे।

साल 2019 में उन्होंने ‘व्लाद लहलाल’ में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्हें फिल्मों ‘गेट्स ऑफ द सन’ और ‘क्लोज एनिमीज’ में शानदार अभिनय करने के लिए जाना जाता है। अगर एक्टर अहमद के निजी जीवन की बात करें तो उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं।

 

और पढ़िएPhotos: हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा की ये हॉट तस्वीरें आपको कर देंगी मदहोश

 

एक्टर की मृत्यु के बाद एमके2 फिल्म्स ने यह घोषणा की कि ‘सन ऑफ रामसेस’ (Sons Of Ramses)की स्क्रीनिंग अहमद बेनाइसा को समर्पित की जाएगी। निर्देशक क्लेमेंट कोगिटोर ने अहमद की मृत्यु पर शोक जताते हुए कहा कि मुझे अहमद बेनाइसा के आकस्मिक निधन से गहरा दुख पहुंचा।

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss