--- विज्ञापन ---

Cannes 2022: कांस के रेड कार्पेट पर चला ‘गुत्थी’ का जादू! हिना खान का ऐसा था रिएक्शन

- Advertisement -

Cannes Film Festival: फिल्मी गलियारों में आज कल कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की धूम देखने को मिल रही है।कांस के रेड कार्पेट पर कई इंडियन सेलेब्स ने देसी तड़का लगाया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कांस के रेड कार्पेट से वायरल एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा।यह फोटो किसी और की नहीं बल्कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फेम ‘गुत्थी’ (Gutthi) उर्फ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की है।

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह गुत्थी के रूप में कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

 

सुनील के इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी अपना प्यार लुटाया है। कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही हिना खान (Hina Khan) भी सुनील की तस्वीर को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाई, उन्होंने हंसने वाली इमेजी के साथ लिखा “सुनील….।” हिना के साथ ही रोनित रॉय ने भी तस्वीर पर कमेंट किया, ‘वाओ, यार तुमने तो मार ही डाला।’ इनके अलावा मोनी रॉय (Mouni Roy) ने भी इस तस्वीर पर फनी रिएक्शन दिया है।

 

आपको बता दें इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल ‘भारत’ के लिए बेहद खास है। इंडिया को इस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर का दर्जा मिला है। ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जैसे सितारों ने कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version