Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cannes 2022: कांस रेड कार्पेट पर चला दीपिका पादुकोण का जादू, ड्रामेटिक गाउन में लगीं गॉर्जियस

- Advertisement -

Cannes Film Festival: 75th कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है। कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर कांस के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन सेलेब्स ने भी देसी तड़का लगाया है। इस फेस्टिवल के 7 वें दिन बॉलीवुड मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का रेड कार्पेट पर दिलकश अंदाज नजर आया।

दीपिका ने (Deepika Padukone CannesLook) ने कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ड्रामेटिक ऑरेंज गाउन में नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िएसुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

फ्लोर लैंथ ड्रेस में दीपिका बेहद गॉजियस लग रही हैं।दीपिका ने इस लुक को लाइट मेकअप और मेसी बन से कंप्लीट किया है।फोटोज में दीपिका कहर ढाती नजर आ रही हैं।ऑरेंज ड्रेस के साथ ग्रीन इयरिंग्स में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।दीपिका पादुकोण शुरू से ही इस फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर चर्चा में रही हैं।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बार दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी शामिल हुई हैं। इस जूरी में 9 लोग शामिल हैं, जिनमें फिल्ममेकर रेबेका हाल, स्वीडिश एक्टर नूमी रैपेस, इटैलियन एक्टर जैसमिन ट्रिंका, ईरानी फिल्ममेकर असगर फरहादी, फ्रेंच फिल्ममेकर लैज ली, जेफ निकोलस और डायरेक्टर वाकहिम ट्रियर हैं।

 

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 

आपको बता दें इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल ‘भारत’ के लिए बेहद खास है। इंडिया को इस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर का दर्जा मिला है। दीपिका पादुकोण के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts