Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर, इस अंदाज में नजर आए रणबीर-आलिया

- Advertisement -

Brahmastra Trailer Out: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (Brahmastra Trailer Out) रिलीज हुआ है। रणबीर आलिया (Ranbir Alia) की सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस दंग रह गए हैं।

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- हमारे दिल का एक हिस्सा- ब्रह्मास्त्र. 9 सितंबर को मिलते हैं।

ट्रेलर में ऐसा दिखाया गया है कि कि, रणबीर और आलिया बुरी शक्तियों से लड़ते नजर आ रहे हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं।

ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) नाम के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। जिसके बाद सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है। शिवा और ईशा (आलिया भट्ट) की लव स्टोरी के बीच उसे अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है। जिससे ब्रह्मास्त्र को बचाया जा सकता है। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड की रक्षा करते नजर आए हैं तो वहीं मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिख रही हैं।

 

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा ये इस फिल्म का फर्स्ट इंस्टॉलमेंट है। ये तीन सीरीज की फिल्म होगी. 9 सितंबर को फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हो रहा है जिसके बाद दो और पार्ट आएंगे। इतने सालों इंतजार के बाद आखिरकार फैंस को ये फिल्म देखने को मिलेगी।

- Advertisement -

Latest Posts