Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: रणबीर कपूर को मिला इस साउथ सुपरस्टार का साथ, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आएंगे नजर!

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पैन इंडिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) सितंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की इस फिल्म के लिए साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) बड़ी भूमिका में नजर आ सकते हैं। जहां पेन इंडिया फ़िल्म का प्रोमोशन जोरों से चल रहा है तो रणबीर आलिया को साउथ में चिरंजीवी का साथ खूब सुमार होगा।

 

 

और पढ़िएShama Sikandar Bikini Look: बिकिनी पहन पूल में उतरी शमा सिकंदर, बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा

 

 

आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ पैन इंडिया फ़िल्म है जिसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जा रहा है।इसलिए निर्माता से लेकर निर्देशक तक फिल्म का जादू साउथ में बनाये रखने के लिए हर वो कोशिश कर रहे हैं जो फ़िल्म की सफलता के लिए जरूरी है।इसलिए इस फिल्म से एक्टर चिरंजीवी से विशेष सहयोग की बातचीत भी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया गया है कि फ़िल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने हैदराबाद में चिरंजीवी से मुलाकात की।

 

और पढ़िए –  हरीश शंकर ने किया बड़ा खुलासा, सलमान खान-पवन कल्याण को लेकर तोड़ी चुप्पी

 

 

खबरों की माने तो कहीं हद तक इस मुलाकात को सफल भी माना जा रहा है। वहीं दावा यह भी किया जा रहा है कि जल्द ही चिरंजीवी की भूमिका होगी या नही इसकी घोषणा भी जल्द की जाएगी।आपको बता दें कि साउथ में ‘बाहुबली’ को प्रस्तुत करने के लिए निर्देशक एसएस राजामौली ने जिम्मेदारी उठाई है।बताया जा रहा है कि राजामौली इस फिल्म को चार भाषाओं में प्रस्तुत करेंगे।

 

फिल्म की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ पैन इंडिया फिल्म है जो तीन पार्ट में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर ‘शिव’ के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, आलिया ‘ईशा’ के रोल में दिखाई देंगी।रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts