Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Birthday Special: बेहद फिल्मी है बाबू भैया की लव स्टोरी, बॉस की बेटी पर दिल हार बैठे थे परेश रावल

- Advertisement -

Happy Birthday Paresh Rawal: बाबू भैया (Babu Bhaiya) के किरदार से फैंस के दिलों में खास जगह बनाने वाले परेश रावल (Paresh Rawal) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज यानि 30 मई को दिग्गज एक्टर अपना जन्मदिन (Paresh Rawal Birthday)मना रहे हैं। परेश ;रावल की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं। आइए जानते हैं ये दिलचस्प किस्सा:

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए खुद परेश रावल ने खुलासा किया था कि ‘कैसे वो अपने बॉस की बेटी पर अपना दिल हार बैठे थे।’ फिर उन्होंने ठान लिया की पत्नी तो इसी लड़की को बनाना है।परेश रावल बताया कि उस वक्त उस वक्त मेरे दोस्त महेंद्र जोशी मेरे साथ थे।

जब मैंने इस बारे में बात की तो उन्होंने मुझसे कहा,तुझे पता है तू जिस कंपनी में काम कर रहा है उस बॉस की बेटी है वह। अब परेश रावल तो पहले ही सीधे शादी करने की ठान चुके थे, तो उन्होंने भी कह दिया, किसी की भी बेटी हो, बहन हो, मां हो, मैं इसके साथ शादी करुंगा।

और पढ़िएबॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार इब्राहिम अली खान, इस फिल्म में आएंगे नजर

 

परेश ने बताया कि जब उन्होंने स्वरूप संपत (Swaroop Sampat) को प्रपोज किया, तो उनसे क्या कहा था? एक्टर ने अपनी बॉस की बेटी को जाकर कहा कि ‘मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, लेकिन मुझसे ये मत कहना कि चलो एक-दूसरे को जानते हैं…क्योंकि मरते दम तक कोई किसी को नहीं जान सकता।’ इसके बाद स्वरूप और परेश में एक साल तक कोई बातचीत नहीं हुई।


परेश रावल की पत्नी स्वरूप ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टर के प्रपोजल के बाद उनके बीच बात नहीं हुई लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने परेश का एक प्ले देखा और उनकी फैन हो गईं। इसके बाद स्वरूप और परेश में नजदीकियां बढ़ती गई। इसी बीच स्वरूप ने 1979 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया और जीत गईं।


करीब 12 साल के परिश्रम के बाद साल 1987 में परेश और स्वरुप की शादी हुई। आपको बता दें कि परेश रावल की पत्नी स्वरूप संपत भी बतौर एक्ट्रेस भी काम कर चुकी हैं। इस पावर कपल के दो बेटे आदित्य और अनिरुद्ध भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts