TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Birthday Special: पहली नजर में ही स्नेहा रेड्डी पर दिल हार बैठे थे अल्लू अर्जुन, बेहद फिल्मी है इनकी लव स्टोरी

Allu Arjun-Sneha Reddy Love Story: फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। आपको बता दें कि आज पुष्पा स्टार (Pushpa Star) अल्लू अर्जुन अपना 40 वां जन्मदिन […]

Allu Arjun-Sneha Reddy Love Story: फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। आपको बता दें कि आज पुष्पा स्टार (Pushpa Star) अल्लू अर्जुन अपना 40 वां जन्मदिन (Allu Arjun Birthday) मना रहे हैं। एक्टर के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन बहुत ही कम लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पता है।आइए जानते हैं पुष्पा स्टार और उनकी रियल लाइफ श्रीवल्ली के बारे में: आपको बता दें कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) से साल 2011 में 6 मार्च को लव मैरिज की थी। स्नेहा रेड्डी बेहद खूबसूरत हैं और स्टार वाइफ अपनी खूबसूरती से कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। ऐसा बताया जाता है कि एक्टर पहली नजर में ही स्नेहा को दिल दे बैठे थे। खबरों के अनुसार अल्लू, स्नेहा से पहली बार एक दोस्त की शादी में मिले थे। फिर यही से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। उस वक्त स्नेहा अपनी मास्टर्स की डिग्री पूरी करके अमेरिका से वापस लौटी थीं। स्नेहा हैदराबाद के बिजनेस मैन की बेटी थीं। उनके लिए अल्लू का नाम भी जाना-माना था, क्योंकि तब तक एक्टर फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके थे। लेकिन इनकी शादी के परिवार वाले आसानी से नहीं माने थे। शादी के लिए अल्लू अर्जुन को काफी पापड़ बेलने पड़े थे तब जाकर इनकी शादी हो पाई। आज के समय में ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं। कपल के बेटे का नाम अल्लू अयान और बेटी का नाम अल्लू अरहा है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो अल्लू अर्जुन जल्द फिल्म 'पुष्पा' के सीक्वल 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, एक्टर जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में इसके पहले शेड्यूल पर काम शुरू करने वाले हैं। वहीं, इनदिनों अफवाहों का बाजर गर्म हैं कि पुष्पा स्टार बॉलीवुड में भी एंट्री मार सकते हैं। हाल ही में उन्हें संजय लीला भंसाली के ऑफिस स्पॉट किया गया था।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.