TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के बर्थडे पर अर्जुन रामपाल ने दी रोमांटिक विश, कहा- मेरी सबसे कीमती चीज…

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन (Gabriella Birthday) पर अर्जुन (Arjun) ने एक बेहद प्यारी रोमांटिक विश उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दीं। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स काफी लंबे समय से अर्जुन रामपाल को डेट कर रही हैं। […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन (Gabriella Birthday) पर अर्जुन (Arjun) ने एक बेहद प्यारी रोमांटिक विश उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दीं। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स काफी लंबे समय से अर्जुन रामपाल को डेट कर रही हैं। इस कपल का एक बेटा भी है। अर्जुन रामपाल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गैब्रिएला की कैंडिड फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव… मेरी सबसे कीमती.. सबसे सुंदर.. यह आपका साल है और आने वाले कई और सालों तक आपकी क्रेजी हीरे जैसी चमक बनी रहे। लव यू जन्मदिन मुबारक हो. ‘ अर्जुन रामपाल का यह रोमांटिक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनकी पोस्ट पर फैंस के साथ ही बॉबी देओल, दिव्या दत्ता ने भी गैब्रिएला को जन्मदिन विश करते हुए कमेंट सेक्शन में ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे’ लिखा. इसके अलावा गैब्रिएला ने अर्जुन के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल वाली इमोजी शेयर की हैं.   आपको बता दें कि अर्जुन की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं। गैब्रिएला का नाम एफएचएम (FHM'S) की दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अपनी बोल्ड लुक्स के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। साल 2019 में गैब्रिएला ने अर्जुन रामपाल के एक बेटे को जन्म दिया था। मालूम हो कि अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी शादी नहीं की है। अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर गैब्रिएला के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अर्जुन और गैब्रिएला साल 2018 से एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल ने अभी शादी नहीं की है लेकिन इस कपल का एक बेहद ही क्यूट सा बेटा एरिक है। एरिक से पहले मेहर से अर्जुन की दो बेटियां भी हैं- मायरा और माहिका हैं। अर्जुन हमेशा अपने तीनों बच्चों के संग फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अब एक्टर के काम की बात करें तो, अर्जुन रामपाल जल्द ही ‘धाकड़’ में दिखाई देंगे। फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। वह फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। इसमें दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं। ‘धाकड़’ के बाद अर्जुन अपर्णा सेन की फिल्म द रेपिस्ट में नजर आने वाले हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.