Bigg Boss OTT: करण जौहर को रिप्लेस करेंगी ये हसीना, टीवी की इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने

- Advertisement -

Bigg Boss OTT: छोटे पर्दे का कंट्रोवयल शो बिग बॉस (Bigg Boss) एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। आपको बता दें 2021 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ को लॉन्च किया गया था और इसे फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। अब बिग बॉस ओटीटी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

कुछ मीडिया खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार इस बार बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे। ऐसी खबरों के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि बिग बॉस की कोई हसीना ही इस शो को होस्ट करेंगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब करण की जगह कोई और नहीं बल्कि हिना खान (Hina Khan) ले रही हैं

और पढ़िए –  Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

 

 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हिना खान (Hina Khan) ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट कर सकती हैं, क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी और उनका बेबाक एटीट्यूड इसमें फिट बैठता है। साथ ही वह कई शोज में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुकी हैं और लोग उन्हें शोज में देखना पसंद करते हैं।

और पढ़िए – मिर्जापुर-3 की शूटिंग शुरू, क्या मुन्ना भैया की होगी वापसी?

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिना खान खुद बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ चुकी हैं। हालांकि टीवी स्टार वो शो नहीं जीत पाई थी लेकिन उन्होंने अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल बखूबी जीता था। बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ जिसका असर एक्ट्रेस के करियर ग्राफ पर भी बखूबी देखने को मिला।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version