‘भूल भुलैया 2’ का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज, कार्तिक आर्यन का दिखा स्वैगी अंदाज

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ (Bhool Bhulaiyaa-2) देखने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) अहम रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज हो गया है।

भूल भुलैया-2 के टाइटल ट्रैक सॉन्ग (Bhool Bhulaiyaa Title Track Song Out) में कार्तिक आर्यन कूल लुक में डांस करते हुए दिख रहे हैं, इस टाइटल ट्रैक की धुन अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ जैसी ही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग को नीरज श्रीधर ने अपनी आवाज में गाया है और कनिष्क बगीची ने इस गाने को कंपोज किया हैं। इस टाइटल ट्रैक को एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘रूह बाबा के साथ जिगजैग स्टेप करों।

हाल ही में फिल्म मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था। ट्रेलर में कार्तिक अलग ही अतरंगी किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि कियारा आडवाणी मंजुलिका की भूमिका में दिख रही हैं। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव की फिल्म का सीक्वल है, जिसको प्रियदर्शनी ने निर्देशित किया था।

आपको बता दें, इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। पहले ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर ये कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले पार्ट के मुकाबले काफी जबरदस्त होने वाली है।

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version