---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: सृष्टि की अदाओं पर फिसले नीलकमल, कहा ‘सईयां जी गमछा बिछाई के मांगे दिल’

Bhojpuri New Song: भोजपुरी गानों की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। फैंस के बीच भोजपुरी सॉन्ग्स का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है।हाल ही में भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह का नया गाना ‘सईयां जी गमछा बिछाई’ रिलीज हुआ है। गाना सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।   […]

Bhojpuri New Song: भोजपुरी गानों की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। फैंस के बीच भोजपुरी सॉन्ग्स का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है।हाल ही में भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह का नया गाना ‘सईयां जी गमछा बिछाई’ रिलीज हुआ है। गाना सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

और पढ़िए –  Makeup Song: सामने आया सॉन्ग ‘मेकअप’ का टीजर, बोल्ड अवतार में नजर आईं अक्षरा सिंह

 

इस गाने में नीलकमल सिंह ने सृष्टि उत्तराखंडी के साथ रोमांस फरमाया है। इन दोनों का यह आइटम सॉन्ग फैंस के दिल पर राज कर रहा है।मात्र दो ही दिन में इस गाने ने 2 मिलियन से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2,770,010 मिल चुके हैं।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: चिकन बिरयानी बनी आम्रपाली की जवानी, निरहुआ ने कर दी ऐसी हरकत

 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस शानदार गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं।तो वहीं इस गाने को डायरेक्ट पवन पाल ने किया है। नीलकमल सिंह के साथ इस गाने में शिल्पी राज ने सुरों के तार छेड़े हैं। तो वहीं इनके डांस को कोरियोग्राफ गुलाम रिजवी ने किया है।

 

यहाँ पढ़िए – भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 26, 2022 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.