TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bhojpuri Actresses MMS Leak Issue: अक्षरा सिंह ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस के MMS ने भी मचाई थी सनसनी

Bhojpuri Actresses MMS Leak Issue: भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक कई एक्ट्रेसेस के एमएमएस वीडियो लीक हो चुके हैं, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ है। इन वीडियोज के सामने आने के बाद हर कोई दंग रह गया। हाल ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो लीक हुआ लेकिन ये पहली बार […]

Bhojpuri Actresses MMS Leak Issue
Bhojpuri Actresses MMS Leak Issue: भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक कई एक्ट्रेसेस के एमएमएस वीडियो लीक हो चुके हैं, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ है। इन वीडियोज के सामने आने के बाद हर कोई दंग रह गया। हाल ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो लीक हुआ लेकिन ये पहली बार नहीं है। इससे पहले भी भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेसेस के एमएमएस लीक हो चुके हैं, जिनके बारे में यहां जानिए।

Akshara Singh mms लीक मामला

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों हेडलाइन में बनी हुई हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो लीक हुआ, जिसके बाद हलचल तेज हो गई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अक्षरा का एक और वीडियो सामने आया जिसमें वो रोते हुए नजर आईं, लेकिन अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि ये दोनों वीडियो अक्षरा सिंह के हैं या नहीं। बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी की बड़ी एक्ट्रेस हैं जो अपनी ग्लैमर लाइफ को लेकर छाई रहती हैं।

Sambhavna Seth का जब mms लीक हुआ

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। संभावना सेठ भोजपुरी की बड़ी एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। संभावना सेठ का भी एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी को किस करती हुई नजर आई थीं। इतना ही नहीं संभावना सेठ और राजा चौधरी को लेकर कई तरह की बातें भी सामने आई थीं लेकिन सच क्या है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ।

Shilpi Raj MMS ये ताजा मामला है

शिल्पी राज (Shilpi Raj) को कौन नहीं जानता। शिल्पी राज भोजपुरी की फेमस सिंगर हैं। शिल्पी राज की फैन फॉलोइंग काफी जबदरस्त है लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो भी एमएमएस वीडियो का शिकार हो चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पी राज एक नहीं बल्कि दो लोगों के साथ नजर आई थीं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी जिसके बाद शिल्पी राज ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने फैंस से अपील की थी इस वीडियो को शेयर नहीं करें। ये वीडियो सच था या शिल्पी राज, ये राज एक राज ही है।

Trishakar Madhu MMS बॉयफ्रेंड के साथ हुआ था लीक

त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) भोजपुरी की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। त्रिशाकर मधु की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। कहा जाता है कि त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपने ब्रॉयफ्रेंड संग इंटीमेट सीन करती हुई नजर आई थीं। इतना ही नहीं ये भी खबर थी कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर टेलिकास्ट किया गया था।

Poonam Dubey MMS Leak

पूनम दुबे (Poonam Dubey) भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस हैं जिनका नाम भी एमएमएस वीडियो में सामने आ चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक, काफी समय पहले एक वीडियो सामने आया था जिसे देखकर ये कहा गया था कि वीडियो में नजर आने वाली लड़की पूनम दुबे ही हैं, लेकिन इस मामले में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई।

प्रियंका पंडित का नाम भी शामिल 

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रियंका पंडित ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को साबित किया है, लेकिन वो भी एमएमएस वीडियो मामले में फंस चुकी हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो इंटीमेट होती हुई देखी गईं, लेकिन चर्चाओं में आने के बाद बयान दिया था कि ये वीडियो उनका नहीं है। डिस्क्लेमर: आए दिन mms के मामले सामने आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियां mms मामले में फंस चुकी हैं। लेकिन कभी किसी mms की पुष्टि नहीं हुई। यहां जुटाई गई जानकारी का मकसद सिर्फ ये बताना है कि वो कौन सी भोजपुरी अभिनेत्रियां हैं, जिनकी छबि के साथ खिलवाड़ हुआ। न्यूज-24 किसी भी mms की पुष्टि नहीं करता है। ना किसी ऐसे वीडियो को डाउनलोड करने की सलाह देता है। 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.