Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bharti Singh B’Day: कभी वजन को लेकर ट्रोल होती थीं भारती सिंह, आज हैं लाफ्टर क्वीन

- Advertisement -

Happy Birthday Bharti Singh: लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार कॉमेडी से उन्होंने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। आज यानि 3 जुलाई को भारती सिंह अपना 38 वां (Bharti Singh Birthday) जन्मदिन मना रही हैं। आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से:

भारती ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो से छोटे पर्दे पर कॉमेडी का सफर शुरु किया था। इस शो में भारती ‘लल्ली’ के किरदार की वजह से काफी फेमस हुई थीं। इस शो में हिट होने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस 3 का तड़का’ और ‘कॉमेडी का महासंग्राम’ में जैसे शोज से लोगों को खूब हंसाया।

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

भारती को सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि बचपन से ही उनको बढ़े हुए वजन के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उनके मोटापे का अक्सर मजाक बनाया जाता था। लेकिन भारती ने इसे अपनी कमजोरी नहीं बल्कि ताकत बनाई।

भारती कभी निराश नहीं हुईं बल्कि उन्होंने इसे अपनी ताकत बनाई और खुद के वजन पर जोक मारकर लोगों को हंसाने के साथ-साथ आलोचकों कड़ा संदेश भी दिया। इसके अलावा भारती को सोशल मीडिया पर कई बार उनके लुक की वजह से ट्रोल करने की कोशिश भी की गई है लेकिन हर बार मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद की है।

भारती सिंह केवल एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक अच्छी एंकर भी हैं। वह कई रियलिटी शो और अवॉर्ड फंक्शन में अपनी एंकरिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। होस्टिंग के दौरान उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है। इसी प्रतिभा के दम पर वह लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

और पढ़िए –  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ने पूरे किए 3500 एपिसोड, मेकर्स ने इस तरह जताया प्यार

 

 


भारती सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई। हाल ही में यह कपल एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। भारती अक्सर अपनी पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts