--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार से पहले इन सितारों को भी सोशल मीडिया पर किया गया था ट्रोल, देखें लिस्ट

- Advertisement -

मुंबई। आज कल के दौर में अगर आपने कोई गलती कर दी तो आप सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से नहीं बच सकते। ऐसे में स्टार्स हो या फिर कोई नेता अगर कोई भी कुछ भी गलत करता है, तो उसके हर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जमकर ट्रोल किया जाता है। इसका सबसे सबसे बेहतर उदाहरण है अक्षय कुमार का गुटका ऐड। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर अक्षय कुमार ने अभी हाल में एक तंबाकू ब्रांड का ऐड शूट किया था। जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए। आज हम आपके अपनी इस रिपोर्ट में उन स्टार्स के बारे में बताएंगे, जो कि अक्षय कुमार से पहले अपने किसी ऐड की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ की स्टार एक्ट्रेस तक का नाम शामिल है।

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

रणवीर सिंह अपने बिंगो के एक एड की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए थे। ऐसा इसलिए हुआ था, क्योंकि उन्होंने साइंस के कुछ शब्द तेजी से बोल दिए थे। जिस पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने रणवीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि रणवीर ने दिवंगत एक्टर सुशांत का मजाक उड़ाया है।

 

और पढ़िएगुटखा के एड करने पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, बोले- आगे से नहीं करूंगा ऐसे विज्ञापन

 

रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल (Rashmika Mandanna and Vicky Kaushal)

रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल की भी एक ऐसी ऐड थी , जो कि काफी विवादों में रहीं। ये एक अंडरवियर का ऐड था, जिसमें रश्मिका मंदाना को विक्की कौशल का अंडरवियर देखते हुए रोमांटिक होता दिखाया गया था।

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट वैसे तो इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। लेकिन उनके भी एक ऐड को लेकर जमकर विवाद हुआ था। जिसमें वो दुल्हन के ऑउटफिट में दिखाई दी थीं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

इसके बाद बॉलीवुड के किंग खान का नाम भी ट्रोलर्स की लिस्ट में आता है। वो फेयर एंड हैंडसम नाम की फेयरनेस क्रीम का ऐड किया करते थे। जिसके बाद लोगों ने उनपर सांवले लोगों का मजाक उड़ने का आरोप लगया था।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

ऐसे में अब अक्षय कुमार का मामला काफी गर्म है, क्योंकि वो अभी हाल ही में एक तंबाकू ब्रांड का ऐड करते नजर आए थे। हालांकि उन्होंने ऐसा करने के लिए माफी भी मांग ली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version