---विज्ञापन---

Beast Box Office Collection Day-2: थलापति विजय और यश में कांटे की टक्कर, बीस्ट ने दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Tollywood News: साउथ की फिल्मों (South Films) का हर तरफ डंका बज रहा हैं जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां केजीएफ-2 (KGF-2) रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ थालापति विजय की फिल्म बीस्ट (Beast) का भी दबदबा बरकरार है। पहले फिर ‘बीस्ट’ और […]

Tollywood News: साउथ की फिल्मों (South Films) का हर तरफ डंका बज रहा हैं जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां केजीएफ-2 (KGF-2) रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ थालापति विजय की फिल्म बीस्ट (Beast) का भी दबदबा बरकरार है। पहले फिर ‘बीस्ट’ और अब ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। वहीं केजीएफ के बाद अब बीस्ट का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया हैं।

अगर ट्रेड और बिजनेस एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन की मानें तो फिल्म बीस्ट (Beast Box Office Collection) ने पहले ही दिन 72.67 करोड़ का बिजनेस किया है और दूसरे दिन इस फिल्म ने 24.18 करोड़ का कारोबार किया जिसके हिसाब से फिल्म ने 96.85 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। वहीं अब गुरुवार को केजीएफ-2 रिलीज गई है जिसने बीस्ट को कड़ाके की टक्कर दी है। केजीएफ 2 की ओपनिंग डे पर कुल 134.5 करोड़ की कमाई की है जबकि सिर्फ हिंदी में ही केजीएफ-2 ने 53.95 करोड़ रुपये कमाए हैं।

बीस्ट में थलापति पति (Thalapathy Vijay) विजयवीरा राघवन नामक एक एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे है। ये फिल्म नेल्सन की पिछली फिल्मों से अलग एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म थलापति विजय के साथ-साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें, इस बेहतरीन फिल्म को साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्ट ‘नेल्सन दिलीप कुमार’ (Nelson Dilipkumar) ने डायरेक्ट किया हैं।

दरअसल, एक बात ये भी है कि तीन दिन गुड फ्राइडे, बैसाखी और वीकेंड की भी छुट्टी रहेगी जिसका फायदा बीस्ट फिल्म के मेकर्स को मिल सकता हैं लेकिन सामने केजीएफ भी पूरी टक्कर देने को खड़ी हुई है तो देखना है कि क्या बीस्ट केजीएफ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं।

First published on: Apr 15, 2022 09:36 AM