--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’day Special: विवादों में खूब रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पत्नी से लेकर वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड तक

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, क्योंकि नवाज बहुत नेचुरल एक्टिंग करते हैं। कई बार तो वो अपनी फिल्मों में लीड स्टार पर भी भारी पड़ जाते हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर’, बजरंगी भाईजान, रईस ,सेक्रेड गेम्स में नवाज ने फैंस का दिल जीता है। इन दिनों एक्टर कान्स फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा रहे हैं।

आज एक्टर अपना 48वां जन्मदिन भी मना रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) उन सेलेब्स में से हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब चर्चा में रहते हैं। ये कहना गलत नहीं है कि एक्टर का विवादों से काफी पुराना नाता रहा है।

साल 2020 उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था, जिसके बाद एक्टर की बीती जिंदगी से जुड़े कई कॉन्ट्रोवर्सी भी चर्चा में आने लगी थी। बताया गया था कि नवाज अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं करते थें। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी के पीछे महिला जासूस लगवाई थी। उनपर पत्नी के कॉल डेटा निकलवाने के आरोप लगे थे।

नवाज ने अपनी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ’ में टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवर के साथ रिलेशनशिप को लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सियल बातें लिखीं थी, जिसके बाद उनकी ये किताब विवादों में आ गई थी। उनके ऐसा करने के बाद सुनीता ने उनसे लीगल नोटिस के साथ माफ़ी मांगने और 2 करोड़ रूपए का हर्जाना मांगा था। नवाज एक बार फिर अपनी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ’ को लेकर विवादों में आए थे। उन्होनें अपनी इस किताब में पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह के साथ भी अपने रिलेशनशिप के बारे में काफी बढ़ा चढ़ाकर बताया था।

ऋषि कपूर के साथ भी नवाज का विवाद रहा था। दरअसल नवाज ने साल 2014 में एक इंटरव्यू में ये कह दिया था कि, ’40 साल पहले रोमांस सिर्फ झाड़ के आसपास घूमकर दिखाया जाता था। उस दौरान नवाज के इस बयान पर एक्टर ऋषि कपूर काफी भड़क गए थें। हालांकि इसके बाद नवाज ने ऋषि से माफ़ी मांग ली थी।

एक बार नवाज से बॉलीवुड के चार खान के बारे में सवाल पूछा गया था ? नवाज ने जवाब में कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि हम जिस चौथे खान के बारे में बात करेंगे तो वह सैफ अली खान होंगे?’ उन्होंने कहा था कि मेरा इरफान के साथ कोई रिश्ता नहीं है। मेरे ऐक्टिंग का अलग तरीका है, उसका अपना अलग तरीका है। हमारे ऐक्टिंग की टेकनिक्स अलग हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अपनी पड़ोसी महिला से भी कार पार्किंग को लेकर विवाद हो गया था। नवाज ने पार्किंग को लेकर अपने पड़ोस की एक महिला को थप्पड़ झड़ दिया था। जिसके बाद नवाज के खिलाफ महिला ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर दी थी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss