Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Babil Khan Statement: पिता इरफान खान के लिए बेटे बाबिल ने कही ये बड़ी बात, फैंस का जीता दिल

Babil Khan Statement:  इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे ‘बाबिल खान’ (Babil Khan) सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

- Advertisement -

Babil Khan Statement: इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे ‘बाबिल खान’ (Babil Khan) सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘काला’ (Qala) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर जारी हो चुका है। वहीं फैंस उम्मीद कर रहे हैं जैसे उनके पिता ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया वैसे ही वो भी पर्दे पर तहलका मचा दें जिसे लेकर अब बाबिल खान ने एक बयान दिया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

Babil Khan Height, Age, Family, Wiki, News, Videos, Discussion & More

दवाब में थे ‘बाबिल’

‘बाबिल खान’ (Babil Khan) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, उन्होंने पिता इरफान के निधन के कुछ महीने बाद ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बाबिल ने कहा कि वो, ‘बहुत दबाव में हैं’। ‘दो साल पहले, जब हम शूटिंग कर रहे थे, उस समय भी दबाव था। ये मुझे खुश भी कर देता था और ये मुझे डरा भी देता था लेकिन अब ये मुझे बेहतर करने और काम करने के लिए इंस्पायर करता है। दबाव की डेफिनेशन बदल गई है।’

Irrfan Khan's son Babil Khan remembers dad on second death anniversary | Bollywood - Hindustan Times

पिता के लिए कही ये बड़ी बात

‘बाबिल खान’ (Babil Khan) से जब सवाल किया गया कि, वो अपने पिता इरफान की किन क्वालिटीज को खुद में लाना चाहते है? इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरे पिता की जो खूबियां थीं वो अपने साथ ही लेकर चले गए, अब मैं अपनी खूबियां एक्सप्लोर करूंगा।’ ये बात सुनकर हर कोई बाबिल खान पर गर्व महसूस कर रहा है और उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ‘काला’ एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है जिसे ‘अन्विता दत्त’ ने डायरेक्ट किया है।

Babil Khan (Irrfan Khan's Son) Height, Age, Girlfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded

जानें कब होगी रिलीज

‘काला’ (Qala) में ‘बाबिल खान’ (Babil Khan) तृप्ति डिमरी के साथ-साथ स्वास्तिका मुखर्जी, अमित सियाल, अभिषेक बनर्जी भी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म ‘नेटफ्लिक्स’ (Netflix) पर 1 दिसंबर को रिलीज होगी। ‘काला’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा रहा है और अब देखना है कि ‘बाबिल खान’ अपनी एक्टिंग से लोगों का कितना दिल जीत पाते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts