--- विज्ञापन ---

सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर हुए अरशद और श्रेयस, आयुष शर्मा की हुई एंट्री !

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। इस साल एक्टर एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन्हीं में से एक है फिलम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ है। इस फिल्म के बारे में अफवाह उड़ी थी कि सलमान ने इस फिल्म से अरशद वारसी (Arshad Warsi) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को बाहर कर दिया है, लेकिन क्या सच में ऐसा है? इनमें से अरशद वारसी ने बॉलीवुड लाइफ से बात की और इस न्यूज से पर्दा उठाया।

उन्होंने कहा कि ये फिल्म उन्हें कभी ऑफर ही नहीं हुई। एक्टर ने कहा, ”आपकी जानकारी गलत है, मुझे पहले कभी कभी ईद कभी दीवाली करने के लिए नहीं कहा गया। इसके बाद श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) से भी हमने बात की और उन्होंने कहा कि उन्हें इस पर बात नहीं करनी है। एक्टर ने कहा कि फरहाद उनके अच्छे दोस्त हैं। वो अच्छी फिल्में बनाएंगे फिर चाहे उसमें श्रेयस (Shreyas) रहें या न रहें फर्क नहीं पड़ता।

ऐसी खबर थी कि श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी फिल्म मे है, लेकिन बताया गया कि इन दोनों ही एक्टर्स का पत्ता इस फिल्म से कट चुका है। इनकी जगह फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की एंट्री हो गई है। ये दोनों ही एक्टर्स पहले भी फिल्म का हिस्सा थे लेकिन बाद में अलग हो गए थे क्योंकि उनका रोल बहुत छोटा था। फरहाद सामजी फिल्म में अब सलमान खान के साथ आयुष शर्मा और जहीर इकबाल उनके भाई बनेंगे। जहां पूजा हेगड़े ने सलमान की प्रेमिका की भूमिका निभाई है, वहीं साउथ सुपरस्टार, वेंकटेश एक अहम रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली भाईजान के जन्मदिन के मौके पर 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में वो रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा सलमान खान पठान, बजरंगी भाईजान 2 में भी नजर आने वाले हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version