सालों बाद छलका अर्चना पूरन सिंह का दर्द, सास के निधन पर करना पड़ा था ये काम

Bollywood News In Hindi: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) आजकल चर्चा का केंद बनी हुई हैं। अपनी हंसी से सबको गुदगुदाने वाली अर्चना ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन फैंस सुनकर दंग रह गए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन (Shekhar Suman) का नया शो सामने आया है। फैंस का काफी प्यार मिल रहा है इस शो को। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में उस पल को साझा किया, जब वह कॉमेडी सर्कस शो को जज कर रही थीं और उनकी सासू मां के निधन के बाद भी उन्हें मुस्कुराते हुए शो को जज करना पड़ा था।

 

और पढ़िए –  Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन में हुआ सोनम कपूर बेबी शॉवर, रॉयल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

 

 


अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि कहा, “मैं अपनी सास के बेहद करीब थी। वह अस्पताल में थीं। जब मैं शो के सेट पर शूटिंग करने के लिए पहुंची, तो आधे रास्ते में ही मुझे पता चला कि, उनका निधन हो गया। मुझे फोन आया था। मैंने इस बारे में उस प्रोडक्शन हाउस को बताया, जहां मैं जा रही थी।

प्रोडक्शन हाउस ने मुझसे कहा कि, आप अपने रिएक्शन दीजिए और फिर जाइए।वो रिएक्शंस हंसी थी और मैंने नॉर्मल कमेंट्स किए। मैं अभी भी नहीं भूल सकती कि, मैं हंस रही थी और दिमाग से खाली थी।मैं सिर्फ अपनी सास का चेहरा देखने के बारे में सोच रही थी।यह एक दर्दनाक समय था।”


आपको बता दें कि अर्चना ने कई कॉमेडी शोज को जज किया है, जिनमें से एक कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) भी है, जिसमें वो 10 सालों तक जज रहीं।इन 10 सालों में उन्होंने अपनी हंसी से लोगों का मनोरंजन किया। एक्ट्रेस कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में भी नजर आ चुकी हैं। जल्द ही अर्चना ‘इंडिया लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) में को-जज के तौर पर दिखाई देंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

Don't miss

Shehzada postpone: ‘पठान’ शाहरुख खान से डरे कार्तिक आर्यन, शहजादा की रिलीज पोस्टपोन

Shehzada postpone: कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' के...

Janhvi Shikhar Video: जान्हवी कपूर-शिखर पहाड़िया फिर आए साथ, एक्ट्रेस ने जमकर किया ब्लश

Janhvi Shikhar Video: जान्हवी कपूर एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर 'टॉक ऑफ द टाउन' बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को वापस से...

Benefits of Dhanurasana: महिलाओं की इस समस्या का रामबाण इलाज है धनुरासन, जानें इसके बारे में विस्तार से

Benefits of Dhanurasana: हेल्दी (Healthy) रहने के लिए हमें पौष्टिक आहार के साथ-साथ एक्सरसाइज (Exercise) करने की भी बहुत जरूरत होती है। जो लोग...

Pathaan Box Office: ‘पठान’ का दुनियाभर में जादू बरकरार, 6वें दिन बना डाला ये रिकॉर्ड

Pathaan Box Office: 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई के साथ एक के बाद एक रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। पठान में सच्ची देशभक्ति...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version