Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सालों बाद छलका अर्चना पूरन सिंह का दर्द, सास के निधन पर करना पड़ा था ये काम

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) आजकल चर्चा का केंद बनी हुई हैं। अपनी हंसी से सबको गुदगुदाने वाली अर्चना ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन फैंस सुनकर दंग रह गए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन (Shekhar Suman) का नया शो सामने आया है। फैंस का काफी प्यार मिल रहा है इस शो को। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में उस पल को साझा किया, जब वह कॉमेडी सर्कस शो को जज कर रही थीं और उनकी सासू मां के निधन के बाद भी उन्हें मुस्कुराते हुए शो को जज करना पड़ा था।

 

और पढ़िए –  Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन में हुआ सोनम कपूर बेबी शॉवर, रॉयल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

 

 


अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि कहा, “मैं अपनी सास के बेहद करीब थी। वह अस्पताल में थीं। जब मैं शो के सेट पर शूटिंग करने के लिए पहुंची, तो आधे रास्ते में ही मुझे पता चला कि, उनका निधन हो गया। मुझे फोन आया था। मैंने इस बारे में उस प्रोडक्शन हाउस को बताया, जहां मैं जा रही थी।

प्रोडक्शन हाउस ने मुझसे कहा कि, आप अपने रिएक्शन दीजिए और फिर जाइए।वो रिएक्शंस हंसी थी और मैंने नॉर्मल कमेंट्स किए। मैं अभी भी नहीं भूल सकती कि, मैं हंस रही थी और दिमाग से खाली थी।मैं सिर्फ अपनी सास का चेहरा देखने के बारे में सोच रही थी।यह एक दर्दनाक समय था।”


आपको बता दें कि अर्चना ने कई कॉमेडी शोज को जज किया है, जिनमें से एक कॉमेडी सर्कस (Comedy Circus) भी है, जिसमें वो 10 सालों तक जज रहीं।इन 10 सालों में उन्होंने अपनी हंसी से लोगों का मनोरंजन किया। एक्ट्रेस कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में भी नजर आ चुकी हैं। जल्द ही अर्चना ‘इंडिया लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) में को-जज के तौर पर दिखाई देंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts