--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एआर रहमान की बेटी खतीजा ने की शादी, सामने आई वेडिंग तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) इन दिनों काफी खुश हैं। इस खुशी की वजह सिंगर की बेटी खातिजा (Khatija) की शादी है। जी हां एआर रहमान की बेटी खतीजा ने शादी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एआर रहमान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

उन्होंने फोटो फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी बेटी ने अपने मंगेतर रियासदीन रियान (Riyasdeen Riyan) संग शादी रचा ली है। तस्वीर में दुल्हन बनीं खतीजा और उनके पति सोफे पर एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं एआर रहमान अपनी बेटी के पीछे खड़े हैं।

 

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए रहमान ने लिखा, ‘ईश्वर इस नए जोड़े को आशीर्वाद दें, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद।’ बता दें इसी साल जनवरी में खातिजा (Khatija) ने अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। खातिजा ने अपने बर्थडे यानी 29 दिसंबर साल 2021 को सगाई की थी।

इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी शादीशुदा जोड़े को कमेंट और लाइक्स के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। फेमस सिंगर श्रेया घोषाल ने कमेंट किया, ‘हार्दिक बधाई खतीजा और रियासदीन रियान। भगवान इस खूबसूरत जोड़ी को आशीर्वाद दें।’

मालूम हो कि कुछ वक्त पहले ए आर रहमान को बेटी को हिजाब पहनाने के लिए ट्रोल किया गया था तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा था- ‘चुनने का अधिकार है’। इतना ही नहीं खातिजा ने भी कहा था कि उन्हें किसी ने उन्हें पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया। उनके पर्दा करने से उनके माता-पिता का कोई लेना-देना नहीं है। खातिजा ने भी फेसबुक पर भी लिखा था वह समझदार और अडल्ट हैं।

उन्हें अपने जीवन के फैसले लेने आते हैं और बिना जानें राय कायम न करें। ए आर रहमान की तरह उनकी बेटी खतिजा म्यूजिक दुनिया में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि इससे पहले कि ‘फरिश्तों’ के लिए एआर रहमान की बेटी खतिजा इंटरनेशनल साउंड फ्यूचर अवॉर्ड में बेस्ट एनिमेशन म्यूजिक वीडियो का अवॉर्ड जीत चुकी हैं। इस खुशखबरी को खुद रहमान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss