--- विज्ञापन ---

Anek Release Date: फिल्म ‘अनेक’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

- Advertisement -

मुंबई। समय के साथ-साथ अब फिल्म इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे ट्रैक पर लौट रही है। इसी के साथ कई रोमांचक फिल्में आने वाले समय में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि इस साल की दो मोस्ट अवेटेड फिल्में ‘अनेक’ (Anek) जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushman Khuranna) नजर आएंगे और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) का बॉक्स ऑफिस क्लेश होने वाला था। लेकिन फिल्मों के निर्माताओं ने आपस में बातचीत करके एक ऐसी प्लानिंग की जिसकी मदद से अब दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना अलग-अलग प्रदर्शन कर पाएंगी।

ऐसे में आदित्य चोपड़ा और YRF के सीईओ अक्षय विधानी, भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने हाल ही में बात की और फिल्मों का क्लेश होने से बचा लिया। ‘अनेक’ अब अपनी तय डेट 13 मई की जगह 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस पर बात करते हुए यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा कि, “निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा बहुत दयालु थे और उन्होंने ‘अनेक’ की रिलीज को 27 मई तक आगे बढ़ाने का फैसला किया। इस कदम के साथ, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘अनेक’ दोनों ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगी। अब फिल्म अनेक का ट्रेलर जयेशभाई जोरदार से जुड़ा हुआ नजर आएगा। जिससे ये YRF फिल्म से जुड़ा पहला नॉन-वाईआरएफ फिल्म ट्रेलर बन जाएगा।

वहीं टी-सीरिज के मालिक और फिल्म अनेक के प्रोड्यूसर भूषण कुमार का कहना था कि, “मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री एक बड़ा परिवार है और इसके साथ हमें हमेशा उन फिल्मों के सर्वोत्तम हितों को समायोजित करने के लिए तैयार रहना चाहिए जिन पर हम ध्यान दे रहे हैं। ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘अनेक’ दोनों बहुत ही बेहतरीन फिल्में हैं और हम ‘जयेशभाई जोरदार’ से जुड़े ‘अनेक’ के ट्रेलर को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक और निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा कि, “एक फिल्म को बनाने के लिए बहुत सारी मेहनत के साथ प्लानिंग लगती है, यानी के रुल्स के अनुसार हर एक शख्स का खास ध्यान रखना पड़ता है। हम ‘अनेक’ की रिलीज को कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ा कर खुश थे, ताकि दर्शक अब दोनों फिल्मों का अलग-अलग तरीके से एन्जॉय कर सकें।”

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म अनेक, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स के साथ मिलकर निर्मित की गई फिल्म है। जो कि 27 मई, 2022 को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

- Advertisement -
Exit mobile version