Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

An Action Hero Trailer: हीरो आयुष्मान खुराना को मारने निकले जयदीप अहलावत, भागम-दौड़ी में दिखा जबरदस्त एक्शन

‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) का एक्शन भरा ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्म से सस्पेंस और थ्रिलर का डबल डोज मिलने वाला है।

- Advertisement -

An Action Hero Trailer: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मच अवेटेड फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) का एक्शन भरा ट्रेलर आउट हो गया है। इस दमदार ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत अपने बेस्ट एवर अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में जयदीप एक पुलिसवाले बने हैं, जो हीरो आयुष्मान खुराना के पीछे लगे हुए हैं। इसी लुका-छिपी के गेम में काफी एक्शन, ह्यूमर और शानदार डायलॉग्स का आदान-प्रदान देखने को मिल रहा है।

और पढ़िएJanhvi Kapoor Post: जान्हवी कपूर को झूमर के नीचे मिली ‘शांति’ की लाश, वीडियो देख फैंस लोटपोट

ट्रेलर में दिखा थ्रिलर और सस्पेंस

‘एन एक्शन हीरो’ का ट्रेलर (An Action Hero Trailer) सामने आने के बाद से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस और थ्रिलर का शानदार कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। इन शॉर्ट ये ट्रेलर फिल्म से एंटरटेनमेंट और रोमांच का पूरा मजा देने का दावा कर रहा है। बताते चलें कि फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

हाल ही में जारी हुआ था फर्स्ट लुक पोस्टर

कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज के जरिए निर्मित फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में इस फिल्म से एक्टर आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हुआ था, जिसमें वो हाथों में बंदूक पकड़े नजर आए थे और उनके चेहरे पर चोट के निशान थे।

और पढ़िएMahima Chaudhary Daughter: महिमा चौधरी की बेटी अर्याना को देख दीवाने हुए फैंस, यूजर बोला- ‘ये कर देगी सबकी छुट्टी’

2 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यपूर्ण सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ पर्दे पर दस्तक देने वाली है। ‘एन एक्शन हीरो’ इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बताते चलें कि गुलशन कुमार, टी-सीरीज और आनंद एल राय अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन ‘एन एक्शन हीरो’आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts