अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को अपने हाथों से लिखा लेटर, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म रनवे 34 (Runway 34) की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं। ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसी के साथ फिल्म को अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं। लेकिन इसी के साथ रनवे 34 में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अंगीरा धर जैसे स्टार्स का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। वहीं अब अजय देवगन के काम से खुश होकर बिग बी ने उन्हें एक नोट लिखा है। जो कि खुद अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

अमिताभ बच्चन के लेटर सेलेब्स के लिए काफी मायने रखते हैं। इसी बीच अब तो अजय देवगन की तारीफ में खुद अमिताभ बच्चन ने लेटर लिखकर उन्हें भेजा है। जिसमें बिग बी ने लिखा कि, ”अजय, अजय, अजय। ’34’ का हिस्सा बनना और तुम्हारे जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना मेरा सौभाग्य था। तुम्हारा काम महान है, जिस तरह से तुमने सबकुछ जोड़कर इस फिल्म को बनाया है, वो जबरदस्त था। लोग कह रहे हैं कि यह तुम्हारा बेस्ट काम है। लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारा और बेस्ट आना बाकी है। बधाई हो। प्यार, अमिताभ बच्चन।”

इस लेटर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अजय ने भी रिप्लाई करते हुए बेहद प्यार भरा नोट शेयर किया है और अपनी फीलिंग्स को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है कि, ”जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार आपके डायरेक्टोरियल वेंचर में काम करें। यह ऐसा सौभग्य है जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है और जब वे अपने हाथों से लिखे नोट में आपकी तारीफ करते हैं तो आपके अंदर के इमोशंस बाहर आने लगते हैं। मुझमें गर्व और खुशी भरी है। थैंक्यू अमित जी।”

 

रनवे 34 की बात करें तो इसमें विक्रांत खन्ना नाम के पायलट की कहानी को दिखाया गया है। वहीं फिल्म की कहानी 2015 में हुई असल जिंदगी की घटना पर आधारित है।

- Advertisement -
Exit mobile version