TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फोटोशूट विवाद के बीच दीपिका ने शेयर की रणवीर सिंह की तस्वीर, पति के लिए कही ये बात

Deepika Padukone Post: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। स्टार अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन को लेकर लाइमलाइट बटोरते हैं। गौरतलब है कि एक्टर के लेटेस्ट फोटोशूट से जमकर हंगामा बरपा है। इसी बीच रणवीर की पत्नी और बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक स्पेशल पोस्ट […]

Deepika Padukone Post: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। स्टार अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन को लेकर लाइमलाइट बटोरते हैं। गौरतलब है कि एक्टर के लेटेस्ट फोटोशूट से जमकर हंगामा बरपा है। इसी बीच रणवीर की पत्नी और बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह की पिक्चर शेयर की है, जिसमें एक्टर फॉर्मल लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर की यह फोटो एक मैगजीन के प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए फोटोज में रणवीर ने वहाइट टी-शर्ट के साथ व्हाइट ब्लेजर पहन रखा है। अभिनेता का ये लुक फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। रणवीर की फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- हैलो हैंडसम। हर कोई रणवीर के लुक की तारीफ कर रहा है।   बात करें अगर वर्क फ्रंट की तो दीपिका जल्द ही शाहरुख खान(Shahrukh Khan) और जॉन अब्राहम(John Abraham) के साथ 'पठान'(Pathan) फिल्म में एक अहम किरदार निभाते नजर आने वाली हैं। यह फिल्म जनवरी 2023 मे सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के अगले प्रोजेक्ट 'फाइटर'(Fighter) में भी नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म, 'रॉकी और रानी'(Rocky Aur Rani) में आलिया भट्ट(Alia Bhatt), धर्मेंद्र(Dharmendra), जया बच्चन(Jaya Bachchan), और शबाना आजमी(Shabana Azmi) के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह 'सर्कस'(Cirkus) के लिए रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) के साथ पूजा हेगड़े(Pooja Hegde), जैकलिन फर्नांडीस(Jacqueline Fernandez), और वरुण शर्मा(Varun Sharma) के साथ फिर से जुड़ेंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.