Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ami Je Tomar: भूल भुलैया 2 के इस गाने में कार्तिक आर्यन संग नजर आईं विद्या बालन, देखें वीडियो

- Advertisement -

Kartik Aaryan Vidya Balan: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर आज कल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद फिल्म अब तक की साल की सबसे बड़ी हिंदी सुपरहिट फिल्म बनने की कगार पर है।

फिल्म का सबसे आइकॉनिक सॉन्ग ”आमी जे तोमार’ (Ami je tomar) पर कार्तिक आर्यन ने अपनी जबदरस्त परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया। इसी बीच टी सीरीज ने अपने यूट्यूब पर एक खास वीडियो शेयर किया है। जिसमें कार्तिक आर्यन संग विद्या बालन (Vidya Balan) आमी जे तोमार गाने पर जुगलबंदी करती हुई नजर आ रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए‘ओम: द बैटल विदइन’ का मोशन पोस्टर आउट, आदित्य रॉय का दिखा दमदार अवतार

 

 

गौरतलब है कि साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का ‘आमी जे तोमार’ सुपरहिट साबित हुआ था और विद्या बालन का डांस फैंस को काफी पसंद आया था। लेकिन ‘भूल भुलैया 2’ में विद्या बालन नहीं थीं पर इस वीडियो में कार्तिक आर्यन संग विद्या की जुगलबंदी फैंस को हैरान कर रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक जबरदस्त ट्विस्ट है।

 

यहाँ पढ़िए Sidhu Moose Wala: पंजाब में गैंगस्टर्स के खौफ पर मीका सिंह ने जताई चिंता, किया ये शॉकिंग खुलासा

 

 

दरअसल एक फैन के जरिए ‘भूल भुलैया 2’ और साल 2007 में आई ‘भूल भुलैया’ के ‘आमी जे तोमार’ गाने का बड़े ही शानदार तरीके से एडिट किया गया है। उस फैन के जरिए इस वीडियो में दोनों भूल भुलैया के इस सुपरहिट सॉन्ग को ऐसे मिक्स किया गया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि विद्या और कार्तिक एक साथ इस सुपरहिट सॉन्ग पर अपनी परफॉर्मेंस दे रहे हैं।

फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। वहीं फिल्म ”भूल भुलैया 2′ की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन संग कियारा अडवाणी, और तब्बू नजर आईं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts