ऐश्वर्या राय की फिल्म Ponniyin Selvan के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम ने खरीदे, चुकाई इतनी बड़ी रकम

- Advertisement -

मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बहुप्रतीक्षित तमिल एपिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ इस साल सितंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म को बाद में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दिखाया जाएगा। फिल्म के डिजिटल अधिकारों को अमेजॉन प्राइम वीडियो ने खरीद लिया है, इसके लिए बड़ी रकम चुकाई गई है।

एक्शन-एडवेंचर ‘पोन्नियिन सेलवन’ के भाग 1 और भाग 2 के लिए स्ट्रीमिंग अधिकार अमेज़न प्राइम को रिकॉर्ड ₹125 करोड़ में मिले हैं। यह फिल्म महान भारतीय राजाओं में से एक राजा राजा चोल की काल्पनिक कहानी बताएगी। 10वीं सदी पर आधारित इस फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख का खुलासा करने के साथ-साथ इस लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जो बहुत ही प्रभावशाली नजर आ रहा है और इसे देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेताबी और भी बढ़ गई है।

पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज़ होगी, फर्स्ट पार्ट 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। निर्माता मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पोन्नियिन सेलवन लेखक-कार्यकर्ता कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

तमिल भाषा की इस ऐतिहासिक फिल्म को अन्य चार भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। इसके डब एडिशन हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होंगे। फिल्म रिलीज के कुछ समय बाद इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर लाया जाएगा, हालांकि इसकी तारीख की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। फिल्म में जयम रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन और त्रिषा समेत कई अन्य कलाकार नजर आएंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version