--- विज्ञापन ---

Aly Jasmine Wedding: अली गोनी संग शादी पर जैस्मिन भसीन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

- Advertisement -

Aly Goni Jasmine Bhasin Wedding: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऐसे में बीते दिनों खबरें आ रही थी कि टीवी के हॉट कपल अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी जल्द ही शादी रचाने वाले हैं।

अपनी शादी की खबरों पर हाल ही में जैस्मिन भसीन ने चुप्पी तोड़ी है। जैस्मिन से अब जब शादी की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ और ही बता दिया। एक्ट्रेस ने साफ तौर पर कह दिया कि हम अभी खुद बच्चे हैं अभी शादी की कोई योजना नहीं है। एक्ट्रेस की इस बात से फैंस को झटका लगा है।

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: अंकुश और बरखा मिलकर करेंगे अनुज को बर्बाद, अनुपमा को किस बात का है शक?

 

दरअसल इनकी शादी की खबरों को हवा मिली अली गोनी के सोशल मीडिया पोस्ट से। एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘दोस्तों आखिरकार बात पक्की हो गई है। मैंने और जैस्मिन ने अपने-अपने माता-पिता को बता दिया है। हम बहुत खुश हैं, बस अब इन्विटेशन कार्ड बंटने बाकी हैं। हमने सोचा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही सबको बता देंगे तो येस।’ अली के इस पोस्ट के बाद फैंस को लगा कि स्टार कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है।

और पढ़िए – Video: उर्फी जावेद ने पहनी फॉइल पेपर से बनी अतरंगी ड्रेस, यूजर्स बोले- जू भेजो इसे

 

अली के पोस्ट पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने और अली ने कहा था कि कुछ हम लोग ऐलान करने जा रहे हैं, जिसे लेकर ये सोचा गया था कि हम लोग शादी करने जा रहे हैं।जबकि ऐसा कुछ नहीं है दरसअल वो सब हमारे यूट्यूब चैनल जैसली का हिस्सा था।अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है।


आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में अली गोनी और जैस्मिन को एक साथ देखा गया था, इस शो के दौरान दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था।कई बार अली के परिवारवालों के संग भी जैस्मिन को देखा जा चुका है।इवेंट से लेकर अवार्ड्स फंक्शन तक दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया है।फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version