TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सिंगर होने के साथ-साथ शानदार एक्टर भी थे सिद्धू मूसेवाला, राजनीति में भी आजमाई थी किस्मत

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाब के मशहूर सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में उनकी मौत हो गई। सिंगर के निधन की खबर सुन फैंस के बीच शोक की लहर छा गई है। गौरतलब है कि सिद्धू पंजाब का एक बड़ा चेहरा थे ऐसे में उनके आकस्मिक […]

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाब के मशहूर सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में उनकी मौत हो गई। सिंगर के निधन की खबर सुन फैंस के बीच शोक की लहर छा गई है। गौरतलब है कि सिद्धू पंजाब का एक बड़ा चेहरा थे ऐसे में उनके आकस्मिक मौत से सबको गहरा झटका लगा है। 17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला मनसा जिले के मूस वाला गांव के रहने वाले थे। मूसेवाला के लाखों में फैन फॉलोइंग हैं और वह अपने रैप के लिए फेमस थे। बता दें कि मूसेवाला के पिता भोला सिंह पूर्व सेनाधिकारी तो मां चरन कौर गांव की सरपंच हैं।उन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है।उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में संगीत सीखा और बाद में कनाडा चले गए। अपनी आवाज से सबके दिलों पर राज करने वाले सिद्धू एक बेहतरीन गायक ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी थे। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। आपको बता दें कि सिद्धू बतौर लीड एक्टर मूसा जट, यस आई एम स्टूडेंट और जट्ट दा मुकाबला जैसी पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि पंजाबी फिल्मों में शोहरत हासिल करने के बाद सिद्धू मूसेवाला ने राजनीति के क्षेत्र मे भी अपनी किस्मत आजमाई। सिद्धू मूसेवाला ने दिसंबर 2021 में कांग्रेस जॉइन की थी। उन्होंने चुनाव भी लड़ा हालांकि वो चुनाव जीत नहीं पाए। बताते चलें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की दिनदहाड़े मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस की टीम जांच में जुट गई है हालांकि अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.