Alia Ranbir Wedding: आलिया-रणबीर की शादी पर हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गडोट ने किया ये कमेंट, रिएक्ट करते हुए फैंस ने जताया आभार

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी के बाद काफी चर्चाओं में हैं। हालांकि इस कपल की शादी के बाद अब उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। फैंस के साथ-साथ रिश्तेदारों और सिनेमाजगत के कई लोगों की ओर से भी आलिया और रणबीर को ढ़ेर सार प्यार मिल रहा है। लेकिन इस बीच खास बात तो ये है कि आलिया को उनके दोस्तों के अलावा हॉलीवुड की सुपरस्टार गैलगडोट ने भी बधाई दी है।

दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की ओर से शेयर की गई मेहंदी की तस्वीरों पर गैल गडोट ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुबारकबाद।” ऐसे में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को हॉलीवुड की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस की ओर से शादी की बधाई मिलने पर फैंस की खुशी भी सांतवें आसमान पर पहुंच गई हैं। इसी के साथ अब फैंस गैल का मुबारकबाद देने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

 

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जल्द ही आलिया भट्ट भी हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आलिया वंडर वुमेन गैल गडोट के साथ काम करने जा रही हैं। आलिया भट्ट की आने वाली हॉलीवुड फिल्म एक स्पाइ थ्रिलर होने वाली है। वहीं मेकर्स ने फिल्म का नाम भी रिवील कर दिया है, जो कि ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है। वहीं ये पता चला है कि उनकी इस फिल्म को टॉम हार्पर डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। वैसे फिल्म को लेकर अभी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना बताया गया है कि फिल्म काफी रोमांचक होने वाली है। नेटफ्लिक्स ने जनवरी के महीने में ही इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं।

 

इसी के साथ आपको एक बात और बता दें कि आलिया भट्ट ने पांच सालों तक रणबीर कपूर को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई है। आलिया और रणबीर की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे। वहीं इस कपल की शादी की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version