Alia Bhatt Wedding Ring: बेहद खूबसूरत है आलिया भट्ट की इंगेजमेंट रिंग, आपने देखी क्या

- Advertisement -

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। सालों से एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने 14 अप्रैल को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने अपने घर वास्तु में सात फेरे लिए। इस कपल ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया। कपल की वेडिंग इंटीमेट जरूर थी, लेकिन शादी में हर चीज काफी खास थी।

दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाजो से हुई। इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने अपनी शादी में फेमस डिजाइनर सब्यासाची की आइवरी ओरगेंजा साड़ी पहनी थी। साड़ी संग आलिया की गोल्डन हैवी जूलरी उनपर काफी जंच रही थी। आलिया ने अपने वेडिंग लुक को मांग पट्टी के साथ खास बनाया था। आलिया से मैच करते हुए रणबीर भी आइवरी सिल्क शेरवानी में दूल्हे बने।

वेडिंग लुक में आलिया और रणबीर किसी ड्रीम कपल से कम नहीं लग रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों में आलिया के हाथों में सगाई की अंगूठी साफ नजर आ रही है। मेहंदी से सजे खूबसूरत हाथों में आलिया की डायमंड इंगेजमेंट रिंग अलग चमकती हुई दिख रही है।

रिंग में कई सारे डायमंड जड़े हैं। सोशल मीडिया पर भी आलिया की वेडिंग रिंग के काफी चर्चे हो रहे हैं। आलिया की वेडिंग रिंग उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। बीते दिनों कहा जा रहा था कि शादी के बाद इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होने जा रहा है लेकिन वहीं अब खबर है कि इस कपल को रिसेप्शन नहीं होगा।

इन सभी खबरों पर नीतू कपूर ने खुद विराम लगया है। नीतू कपूर ने कंफर्म कर दिया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन (Alia Bhatt Ranbir Kapoor No Reception) नहीं होगा। नीतू कपूर ने साफ कर दिया कि रणबीर और आलिया अब रिसेप्शन (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Reception) नहीं करेंगे। रणबीर कपूर को लेकर कहा जाता है कि वह बहुत शर्मिले हैं और वह ज्यादा हो हल्ला नहीं करना चाहते थे। इसीलिए इस शादी में केवल परिवार और करीबियों को ही इनवाइट किया गया था। अब वह रिसेप्शन भी नहीं करेंगे। वह वाइफ आलिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

 

- Advertisement -
Exit mobile version