Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt Video: देसी अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Alia Bhatt Spotted Video: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुड न्यूज (Alia Bhatt Pregnancy) शेयर की थी।हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेटेस्ट वीडियो में आलिया […]

Alia Bhatt Spotted Video: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुड न्यूज (Alia Bhatt Pregnancy) शेयर की थी।हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

लेटेस्ट वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) ऑरेंज कलर की अनारकली ड्रेस में नजर आईं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। इस ऑउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। उन्होंने मीडिया को जमकर पोज दिए। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का यह वीडियो (Alia Bhatt Spotted Video) जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं बात करें तो आलिया भट्ट के ‘डार्लिंग्स’ की तो इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह नजर आएंगी। आलिया भट्ट की इस फिल्म का शानदार ट्रेलर सामने आया है। ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट वर्ल्ड में धमाल मचा रहा है। हर तरफ एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी करके इंडिया वापस लौटी हैं। एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया था। वहीं अगर कपल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में पर्दे पर पहली बार साथ दिखने वाले हैं।

First published on: Aug 02, 2022 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.