---विज्ञापन---

विदेश में आलिया भट्ट को आई पति रणबीर की याद, अर्जुन कपूर के रिएक्शन ने लूटी लाइमलाइट

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी के बाद एक्ट्रेस अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Photos) ने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जो इंटरनेट […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी के बाद एक्ट्रेस अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Photos) ने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रही है।

गौरतलब है कि शादी के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt Hollywood Movie) अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए विदेश रवाना हो गई थीं। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर की हैं जिसमें वो पार्क में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कैजुअल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


आलिया भट्ट की इन पिक्चर्स पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर प्यार लुटाया है। लेकिन इन सबके बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कमेंट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल आलिया ने पिक्चर्स के साथ कैप्शन दिया है ‘सिर्फ मेरी सनशाइन दे दो और मैं अपने रास्ते पर चलूंगी।’ इस पर अर्जुन कपूर ने लिखा ‘लेकिन सनशाइन मुंबई में है और ‘लव रंजन’ की शूटिंग कर रहा है।’


जाहिर है कि अर्जुन कपूर ने रणबीर कपूर के नाम से आलिया भट्ट की खिंचाई की है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड के हॉट कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को एक फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में एक दूसरे का हाथ थामा। बहुत जल्द यह रियल लाइफ कपल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगा।

First published on: May 29, 2022 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.