TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Alia Bhatt: प्रेग्नेंसी में फटी जींस पहने नजर आईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने फिर छुपाया बेबी बंप

Alia Bhatt Pics: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुड न्यूज (Alia Bhatt Pregnancy) शेयर की थी।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर […]

Alia Bhatt Pics: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुड न्यूज (Alia Bhatt Pregnancy) शेयर की थी।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल इनदिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) के प्रमोशन में बीजी हैं।इसी इवेंट से एक्ट्रेस का लुक सामने आया है। आलिया रफ्लड जींस और डार्क ब्लू ब्लेजर में नजर आईं। गौरतलब कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।इस ऑउटफिट में आलिया भट्ट ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। एक्ट्रेस ने इस ऑउटफिट के साथ लाइट मेकअप रखा है। आलिया भट्ट अपने लुक से प्रेग्नेंसी स्टाइल टिप्स दे रही हैं।बेबी बंप के साथ भी आलिया बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं बात करें तो आलिया भट्ट के ‘डार्लिंग्स’ की तो इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह नजर आएंगी।आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होगी। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी करके इंडिया वापस लौटी हैं। एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया था। वहीं अगर कपल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में पर्दे पर पहली बार साथ दिखने वाले हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.