---विज्ञापन---

Alia Bhatt: प्रेग्नेंसी में पति रणबीर के कपड़े पहन रही हैं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Alia Bhatt on Darlings’ Promotions: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि आलिया […]

Alia Bhatt on Darlings’ Promotions: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट शादी ने कुछ महीनों बाद ही गुड न्यूज शेयर की थी। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस लगातार काम में बिजी हैं। आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी लुक से फैन्स को हैरान कर देती हैं। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक में ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आलिया की ड्रेस से ज्यादा ध्यान उनके ब्लेजर ने खींचा।

दरअसल आलिया ने अपने फोटोशूट से दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। इस फोटोशूट के लिए आलिया ने घर से बाहर गए हुए अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अलमारी खंगाली और डार्लिंग्स के प्रचार के लिए अपने लुक को पूरा करने के लिए उनका कोट चुरा लिया।आलिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें बहुत जल्द आलिया भट्ट डार्लिंग्स (Darlings’) में नजर आएंगी। उसके अलावा आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। एक्ट्रेस पहली बार अपने पति के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी।

First published on: Jul 30, 2022 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.