Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘रक्षा बंधन’ की टीम के नाम अक्षय कुमार ने लिखा स्पेशल पोस्ट, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Akshay Kumar Pics: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने फिल्म […]

Akshay Kumar Pics: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) की BTS पिक्चर्स शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। अक्षय कुमार लिखते हैं, ‘सबसे खास बंधन का जश्न मनाने वाली एक फिल्म जहां वास्तव में बहुत सारी बॉन्डिंग ❤️ थी।

read more:-अनटाइटल्ड फिल्म से लीक हुआ अक्षय कुमार का लुक, सिर पर पगढ़ी और दाड़ी में आए नजर

इसके आगे अक्षय लिखते हैं, ‘इस बहुत ही खास फिल्म के कुछ विशेष क्षणों को साझा करते हुए, 1 महीने में आपके पास के थिएटर में आ रहा है।’ अक्षय का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार 4 बहनों के भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे।

 

read more:-‘रक्षा बंधन’ का दूसरा गाना ‘कंगन रूबी’ आउट, भूमि संग अक्षय ने लगाए ठुमके

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रक्षा बंधन के अलावा फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) में नजर आएंगे। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। आखिरी बार अक्षय कुमार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वी राज में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

First published on: Jul 11, 2022 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.