--- विज्ञापन ---

Akshay Kumar On Boycott: बॉयकॉट ट्रेंड पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- देश को होता है नुकसान

- Advertisement -

Akshay Kumar On Boycott Trend: फिल्मी गलियारों में आजकल बॉयकॉट ट्रेंड देखने को मिल रहा है। फिल्मों के रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके बॉयकॉट को लेकर जंग छिड़ जाती है। इन सबके बीच खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी बात रखी है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

 

दरअसल हाल ही अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि, ‘फिल्मों को बायकॉट करने की शरारत कुछ लोगों के जरिए की जाती है, मेरा अनुरोध है कि वो लोग ऐसा नहीं किया करें।’ अक्षय ने बताया कि एक फिल्म बनाने के लिए काफी लोगों की मेहनत और पैसे लगते हैं।ऐसे में इस बहिष्कार मुहिम से इन सब का बड़ा नुकसान होता है।’

 

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे नुकसान को देश की अर्थव्यवस्था से जोड़ कर रख दिया। उन्होंने कहा कि, फिल्म इंडस्ट्री के नुकसान से देश की इकॉनमी पर भी असर पड़ता है।इसके आगे अक्षय ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी अपनी बात रखी है।उन्होंने कहा कि, फिल्म तब हिट होती है, जब वो अच्छी बनती है। इसमें ये कहना गलत है कि वह साउथ इंडस्ट्री की फिल्म थी इसलिए चली।फिल्म अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर चलती है ना कि साउथ और नॉर्थ के हिसाब से।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में एक्टर के संग भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आई हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version